Rajasthan Crime: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के कोटा-झालावाड़ मार्ग पर 3 युवकों ने झालावाड़ की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घायल युवक ने बताया कि पहले बदमाशों ने उससे पैसे की मांग की. जब पैसे देने से पीड़ित ने मना किया तो उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ नहीं तो जान से मार देंगे. जिसके बाद पीड़ित ने नारे लगाने से मना कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित को जमकर धून (पीट) दिया. 



पीड़ित ने बताया कि जैसे-तैसे ग्रामीणों की मदद से उसने सुकेत पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सुकेत अस्पताल में पीड़ित का इलाज करवाया गया. फिलहाल सुकेत पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है और अन्य दो युवकों को तलाश की जा रही हैं



डीएसपी राजेश ढाका ने बताया कि घायल फूलचंद मीना चेचट के गणेश पूरा का निवासी है. जो झालावाड़ से अपने घर जा रहा था.  इस दौरान रास्ते मे खड़े ताहिर ने हाथ देकर बाइक को रुकवाया और फूलचंद के साथ बैठकर सुकेत आया.



इस बीच दोनों में पैसों की बात को लेकर विवाद हो गया. पुलिस ने बताया कि हालांकि फरियादी द्वारा पाकिस्तान नारे लगाने की कोई बात अपनी पहली रिपोर्ट में नहीं की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ताहिर को गिरफ्तार कर लिया है. जिन अन्य दोस्तों की बात मामले में सामने आ रही है उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.



पुलिस का कहना है कि पिटाई के दौरान फूलचंद को सिर में चोट आई है जिसका मेडिकल करवाया गया है. मामले में घायल ने ताहिर निवासी सुकेत और 2 अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दी है. जिसकी जांच की जा रही है. वहीं ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की तलाश जारी है.