Rajasthan News: केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है लेकिन कोटा की एक पुलिस चौकी का ASI डबल इंजन की भाजपा सरकार पर भारी पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक ASI के निलंबन की मांग को लेकर आज बीजेपी के सैंकड़ों कार्यकर्ता को SP कार्यालय पर जाकर प्रदर्शन करना पड़ा. कोटा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ कोटा शहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया.



कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों भाजपा के छावनी मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र प्रजापत उर्फ भाया पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला किया जो फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं.  गुमानपुरा थाने की छावनी पुलिस चौकी के ASI ने एक बदमाश को पकड़ा जिसे रिश्वत के दबाव में छोड़ दिया.



बीजेपी के नेता खंडेलवाल ने कहा कि छावनी पुलिस चौकी का ASI रिश्वतखोर है और उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए. अगर पुलिस प्रशासन ने ASI के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और मंडल अध्यक्ष के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया तो आने वाले दिनों में बीजेपी के कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे.



पढ़िए कोटा की एक और खबर



कोटा जिले के असकली में अवैध शराब की ब्रांचों की शिकायत करना एक भाजपा नेता को भारी पड़ गया. बदमाशों ने भाजपा नेता की गाड़ी रुकवाकर मारपीट की. मामला मोड़क थाना क्षेत्र के असकली गांव का है.



जहां एससी मोर्चा मण्डल अध्यक्ष मोहन लाल मेघवाल और उनके साथियों पर हमला हुआ. हमले में भाजपा नेता ने भागकर अपनी जान बचाई. ज़िसके बाद गुरुवार को मोड़क थाने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया.



मण्डल अध्यक्ष मोहन लाल ने बताया कि 30 सितंम्बर को मोड़क में समस्या समाधान शिविर आयोजित हुआ था. जिसमें क्षेत्रीय विधायक और राजस्थान के शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर ने अवैध शराब की ब्रांचों पर शिकायत मांगी थी. इस पर उन्होंने असकली में रामदेव मंदिर के सामने अवैध शराब ब्रांच चलने की शिकायत दी. जिस पर मंत्री ने पुलिस को प्रभावित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.