Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी थाना परिसर में सीएलजी बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसडीएम विनोद कुमार मीणा,डिप्टी प्रवीण नायक और सीआई मनोज कुमार मौजूद रहे. मंगलवार को उदयपुर में हुई घटना को देखते हुए क्षेत्र में कानून व्यवस्था को मजबूत करने और अप्रिय घटनाओं को रोकने पर चर्चा हुई. बैठक में सदस्यों ने अपने-अपने सुझाव रखे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदस्यों ने रात के समय बाजारों में भीड़ कम रखने, बाहरी लोगों पर नजर रखने, गली मोहल्लों की दुकानों पर और संदिग्ध मोहल्ला-कॉलोनियों में पुलिस गश्त को लेकर सुझाव दिए. बैठक में शहर के मार्केट रात 10 बजे, गली मोहल्ले की दुकानें 8 बजे और बाहरी लोगों के पहचान पत्र मकान मालिक लेने के निर्णय हुए.


बैठक में डिप्टी नायक ने शहर में रात्रि गश्त को बढ़ाने और असामाजिक तत्वों की मोमेंट की जानकारी पुलिस विभाग तक देने की अपील की. साथ ही बैठक में एसडीएम ने उदयपुर घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करने को लेकर,शांति सौहार्द बनाने अपील की. पुलिस विभाग की साइबर सेल क्षेत्र के सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है. किसी ने भड़काऊ पोस्ट या वायरल वीडियो शेयर किया तो कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई.


यह भी पढ़ें-उदयपुर घटना को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने कहा- यह घटना किसी राजद्रोह से नहीं है कम


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें