Ramganjmandi: कोटा जिले की चेचट थाना क्षेत्र के ढाकिया बालाजी मोड़ पर एक तेज रफ्तार पिंकअप ने बाइक पर सवार दो सगे भाइयों को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे दोनों बाइक सवार उछल कर सड़क किनारे पड़े पत्थरों पर जा गिरे, जिसमे में एक भाई गम्भीर घायल हो गया. जबकि दूसरे भाई को मामूली चोट आई है. सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने दोनो घायलों को चेचट अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया. इधर डॉक्टरो ने दोनों भाइयों का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ अस्पताल रैफर कर दिया. वहीं पुलिस ने पिकअप चालक की खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मदनपुरा की और से तेज गति से पिंकअप आ रही थी चेचट की ओर से मोटरसाइकिल पर दो युवक विशाल और भोला पुत्र बाबूलाल माली निवासी लोटखेडी भानपुर जा रहे थे. मोड़ पर पिंकअप के तेज गति के होने के कारण मोटरसाइकिल सवार के पीछे से लगने से एक भाई पत्थर पर गिरा दूसरा रोड की साइड पर गिर गया. जिससे एक के सिर में गम्भीर चोट आई है.


ये भी पढ़ें- Hindoli News: हिंडोली में खेत में फसल देखने गए किसान पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस


उन्होंने बताया कि घायल दोनों युवक चेचट के भानेज का है. घटना के बाद जैसे ही खबर फैली अस्पताल में भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच में पुलिस की टीम जुट गई है. इधर दोनों घायलों का उपचार झालावाड़ अस्पताल में चल रहा है.