Piplada: सुल्तानपुर में पालिका कार्यालय पर वार्ड पार्षदों ने जोरदार हंगामा करते हुए नगर पालिका ईओ को अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा. जहां पर वार्ड पार्षद सदाकत पठान, मरगूब हुसेन, जांहिद पठान, शीला राठौर, गुड्डी बाई, परवीन बानो और विजेंद्र सैनी ने बताया कि सुल्तानपुर नगर पालिका घोषित होने के 15 महीने बाद भी अभी तक सभी पार्षदों की एक भी बैठक का आयोजन नहीं किया गया है. तो वहीं नगर पालिका ने जो विकास कार्य किए हैं, उन कार्यों के बारे में पार्षदों को कोई सूचना तक नहीं दी जाती. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमे भी अनेक वार्ड ऐसे भी हैं जहां अभी तक 1 रुपये का काम तक नहीं करवाया गया. ऐसे में मनमर्जी बंद की जाए.  इस दौरान वार्ड पार्षदों ने नगर पालिका सुल्तानपुर शहर में आवासीय पट्टो के लिए 2-2 महीने से अटकी फाइलों को निस्तारित कर ग्रामीणों को पट्टा जारी करने की मांग की. 


यह भी पढ़ें : Nikki Tamboli ने गोल्डन स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट किया तगड़ा फिगर, यूजर्स की बोलती हुई बंद


सफाई व्यवस्था का भी उठाया मुद्दा


इस मौके पर वार्ड पार्षद टीकम शर्मा, रवि शर्मा, इरशाद हुसेन, निर्मल गुर्जर, देवकरण और शिवा प्रजापति ने बताया कि नगर पालिका सफाई कर्मचारी नियमित रूप से वार्डों में कार्य समय पर नहीं करते है. नापाहेड़ा रोड़ पर जो कचरा पात्र रखा हुआ है, उसे भी वहां से हटाया जाए, क्योंकि मुख्य मार्ग पर होने के चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. 


इसी तरह वार्ड पार्षदों ने नगर पालिका शहरो में मुख्य रोड़ के दोनों साइडों पर नालों की सफाई करवाने की भी मांग की और बताया कि जल्द ही बरसात का मौसम आने वाला है. अभी तक सफाई नहीं होने से जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. इस मौके पर वार्ड संख्या 13 में लाइट की व्यवस्था सुचारू करने, वार्ड संख्या 3 में खाड़ी के किनारे बोरवेल जलने से पानी की समस्या को दूर करने, सुल्तानपुर मंडावरा रोड़ पर गिट्टी बिखरी होने से वाहन चालकों को हो रही परेशानी के तहत रोड़ सफाई करवाने की भी मांग की गई.