Pipalda: कोटा के सुल्तानपुर क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते नगर में एक पत्नी ने अपने ही पति के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया. पति के चिल्लाने पर पडोसी और उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसे बचाकर तुरन्त सुल्तानपुर चिकित्सालय पहुंचाया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर कोटा रेफर कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलते ही सुल्तानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली, जहां पति की रिपोर्ट पर पत्नी के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 


यह भी पढे़ं- नगर परिषद के पार्षदों को 'SDM' पसंद नहीं! कहा- साहब अपराधियों जैसा करते हैं सलूक


पुलिस ने बताया कि नगर के वार्ड संख्या 13 इस्लामनगर निवासी इम्तिहाज अली पुत्र जाहिद हुसैन की 3 माह पूर्व ही बड़ौद निवासी मरजीना बानो से शादी हुई थी. यहां अक्सर उनके किसी बात को लेकर अनबन होती रहती थी. सोनू एक वेल्डिंग की दुकान पर काम करता था. मंगलवार को सुबह 6 बजे करीबन अचानक बिना किसी बात को लेकर उसकी पत्नी मरजीना ने पति सोनू पर जान से मारने की नीयत से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पत्नी का गुस्सा इतना अधिक था कि उसने सोनू के सिर में कुल्हाड़ी से 7 बार वार क़िया. 


पति ने मचाया शोर
लहूलुहान पति की चिल्लाहट सुनकर बगल के कमरे में सो रहे उसके पिता जाहिद हुसैन और अन्य पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे और उसे बचाकर तुरन्त सुल्तानपुर चिकित्सालय लेकर आये, जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने उसे कोटा रेफर कर दिया. 


चिकित्सक डॉ. परवेज खान ने बताया कि सोनू के सिर में कुल 7 जगह बड़े बड़े वार किए हैं. गनीमत यह रही कि घाव अधिक गहरे नहीं थे अन्यथा मोके पर मौत भी हो सकती थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पति का उपचार जारी है.


यह भी पढे़ं-  जयपुर घूमने का बना रहे हैं प्लान तो पहले पढ़ लें यह खबर, बाद में नहीं होगा पछतावा


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.