RBSE Rajasthan Board 8th, 10th, 12th Result 2023: आरबीएसई राजस्थान बोर्ड के 12 वीं,10 वीं और 8वीं के रिजल्ट्स को लेकर बड़ा अपडेट, ये डेट्स फिक्स!

तरुण चतुर्वेदी Tue, 16 May 2023-1:00 pm,

RBSE Rajasthan Board 8th, 10th, 12th Result 2023 Live: आरबीएसई राजस्थान बोर्ड के 12 वीं,10 वीं और 8वीं के रिजल्ट्स का लाखों स्टूडेंट्स को बेसब्री से इंतजार है. जानकारों की मानें तो मई माह के आखिरी डेट्स पर राजस्थान बोर्ड के रिजल्ट्स आना शुरू हो जाएंगे. यहां पढ़ें सबसे तेज अपडेट.

RBSE Rajasthan Board 8th, 10th, 12th Result 2023 Date Kab Aayega, rajeduboard.rajasthan.gov.in, rajresults.nic.in : आरबीएसई राजस्थान बोर्ड रिजल्ट्स को लेकर मई का महीना काफी अहम है. राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में रिजल्ट्स को लेकर तैयारी आखिरी दौर पर हैं. जानकारों और सूत्रों कि मानें तो मई के आखिरी तक बोर्ड के रिजल्ट्स आना शुरू हो जाएंगे.


सबसे पहले 12 वीं बोर्ड्स का रिजल्ट आएगा. फिर उसके बाद राजस्थान 8वीं और 10 वीं बोर्ड्स का रिजल्ट्स आएगा.राजस्थान बोर्ड के रिजल्ट्स जारी होने की संभावना और उम्मीद तब से और बढ़ गई है. जबसे सीबीएसई और आईसीएसई ने 10 वीं और 12 वीं का रिजल्ट जारी हुआ है.राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अपनी ऑफिसियल वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in और rajresults.nic.in पर रिजल्ट जारी करेगा.


 

नवीनतम अद्यतन

  • राजस्थान बोर्ड 8वीं: 8वीं के 13 लाख से अधिक छात्रों का इंतजार होगा खत्म राजस्थान बोर्ड 8वीं परीक्षा में शामिल 13 लाख स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है.

  • राजस्थान बोर्ड 8वीं: 8वीं के 13 लाख से अधिक छात्रों का इंतजार होगा खत्म राजस्थान बोर्ड 8वीं परीक्षा में शामिल 13 लाख स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है.

  • RBSE Result 2023 - कब आएंगे राजस्थान बोर्ड के​ रिजल्ट राजस्थान शिक्षा निदेशालय जल्द ही आरबीएसई 5वीं व 8वीं रिजल्ट 2023 की घोषणा कर सकता है.

  • RBSE 8th, 10th, 12th Result 2023 LIVE - बीते साल राजस्थान बोर्ड 5वीं और 8वीं का रिजल्ट जून में जारी किया गया था.  बोर्ड की ओर से जल्द ही परीक्षा का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर जारी किया जाएगा.

     

  • आपको बता दें कि आरबीएसई रिजल्ट की घोषणा शिक्षा मंत्री द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की जाएगी.

  • आपको बता दें कि आरबीएसई रिजल्ट की घोषणा शिक्षा मंत्री द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की जाएगी.

  • आरबीएसई राजस्थान बोर्ड के 12 वीं,10 वीं और 8वीं के रिजल्ट्स की सटीक जानकारी के लिए यहां rajeduboard.rajasthan.gov.in, rajresults.nic.in विजिट करें. 

     

  • राजस्थान बोर्ड की परीक्षाओं में 20 लाख से अधिक स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया है. अब सबको रिजल्ट्स का बेसब्री से इंतजार है.

  • RBSE Result : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परिणामों का इंतजार जारी. मई महीने के आखिर में जारी हो सकते है परिणाम. 12वीं साइंस का सबसे पहले जारी हो सकता है परिणाम. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link