Rajasthan Congress: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव की सरगम में तेज होती दिखाई दे रही है. जहां बीजेपी जयपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर एक अहम बैठक करने जा रही है, तो वहीं दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों के कोऑर्डिनेटर को बुलाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की पूरी जोर आजमाइश के बावजूद सत्ता हाथ से निकल गई, लेकिन कांग्रेस का वोट शेयर बरकरार रहा. ऐसे में पार्टी को उम्मीद है कि यह वोट शेयर ही आगामी लोकसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस को बढ़त दिलाएगा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों के कोऑर्डिनेटर के साथ दिल्ली में बैठक कर रहे हैं. इस बैठक के लिए रोहित बोहरा, धर्मेंद्र राठौर, महेश जोशी, ममता भूपेश, दिनेश कस्वां, पूसाराम गोदारा, हाकम अली खान, महेंद्र गहलोत, हर सहाय यादव, महेश शर्मा दिल्ली पहुंच चुके हैं.


गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर जयपुर में भाजपा की भी अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक के लिए प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी जयपुर पहुंच चुके हैं. साथ ही संगठन महासचिव चंद्रशेखर, राजेंद्र राठौड़, सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी समेत सभी कोर कमेटी के सदस्य मुख्यमंत्री डिप्टी सीएम के साथ ही मंत्रिमंडल के सभी सदस्य इस बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियां और को लेकर चर्चा होगी.


ये भी पढ़ें- 


Jhunjhunu News: नहर और नदी के लिए अब होगा आंदोलन, किसान सभा ने बैठक कर लिया फैसला


Jhunjhunu News: नहर और नदी के लिए अब होगा आंदोलन, किसान सभा ने बैठक कर लिया फैसला