Rajasthan Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनावों को लेकर आज झुंझुनूं, सीकर और अलवर लोकसभा क्षेत्रों की संयुक्त कलस्टर बैठक हुई. जिसे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी तथा प्रदेश की सह प्रभारी विजया राहटकर ने संबोधित किया. इस मौके पर कांग्रेस नेता मुरारी सैनी समेत कई कांग्रेस नेताओं को पार्टी ज्वाइन करवाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलस्टर और कोर कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी तथा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने अब तक की समीक्षा की और आगामी कार्ययोजनाओं को साझा किया. बैठकों के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में 25 की 25 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीतेंगे. पहले से ज्यादा अंतर के साथ सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. 



उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह किसान से लेकर जवान के साथ राजस्थान में धोखा किया है. उसका ही परिणाम होगा कि लगातार दूसरी बार कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ेगी. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि झुंझुनूं में जिस नहर के नाम पर वोट मांगे गए. झूठा शिलान्यास किया गया. 



उस कार्य में कांग्रेस ने एक कदम भी नहीं बढाया. लेकिन हम शेखावाटी को यमुना का पानी दिलाकर रहेंगे. वहीं जब पानी आएगा तो यहां की धरती सोना उगलेगी. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ना नेता है, ना नीति और ना ही नियत है. यही कारण है कि पहले तो कांग्रेस और उसके नेतृत्व को जनता ने नकार दिया. अब उनके पार्टी के नेताओं और जनप्रतिनिधियों का भी विश्वास कांग्रेस और उनके नेतृत्व में नहीं रहा. 



कांग्रेस नेताओं को भी अब विश्वास है तो भाजपा और नरेंद्र मोदी पर है.यही कारण कि लगातार कांग्रेस के कुनबे के लोग भाजपा में आ रहे है.उन्होंने कहा कि देश में तीसरी बार मोदी सरकार लानी है.यह मिशन अब केवल भाजपा पार्टी का नहीं है. बल्कि जन-जन की पुकार बन गई है.यही कारण है कि इस मिशन को पूरा करने के लिए पार्टी से आगे जनता निकल गई है. यह मिशन पूरा होगा और राजस्थान की 25 सीटों के साथ देश में 400 से अधिक सीटों के साथ केंद्र में मोदी सरकार बनेगी.


यह भी पढ़ें:Sadulpur News:श्री श्याम बाबा की शोभा यात्रा में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़,ट्रैक्टरों पर सजाई झांकियां