Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजों का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. 4 जून को नतीजे सभी के सामने होंगे. Exit Poll की माने तो देश में बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से तीसरी बार बनने जा रही है.हालांकि राजस्थान में Exit Poll के मुताबिक इस बार 25 की 25 सीटें मिलना मुश्किल लग रहा है. इस मुद्दे में ZEE राजस्थान की टीम से बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia)ने बातचीत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सतीश पूनिया ने Exit Poll पोल के नतीजों को लेकर कहा कि परिणाम Exit Poll के नतीजों से बेहतर आएंगे.नेता के तौर पर जनता ने पीएम मोदी को पसंद किया है. 2024 का वोट भरोसे का वोट था.


राजस्थान में Exit Poll के नतीजों को लेकर पूनिया ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई संदेह नहीं है राजास्थान में बीजेपी 25 की 25 सीटें जीतेगी. टिकट वितरण पर उन्होंने कहा कि टिकट उम्मीदवार के जीतने के मापदंड के आधार पर दिाया जाता है. चुनाव में स्थानीय समीकरण का असर होता है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जीतने के तार्किक आधार उन्हें नजर नहीं आते हैं.


इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर पूनिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल को बहलाने के लिए ये ख्याल अच्छा है गालिब...उन्होंने कहा कि जब तक परिणाम घोषित नहीं होते हैं तब तक कांग्रेस अपने आप को और इंडिया गठबंधन को जीता हुआ मान सकती है.