Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा के संकल्प पत्र का आज सीकर लोकसभा क्षेत्र में राजस्थान सरकार में यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल सिखवाल ने विमोचन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के संकल्प पत्र को यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने युवाओं, मजदूरों, महिलाओं और किसानों सहित सभी वर्गों के लिए हितकारी बताया. मंत्री खर्रा ने कांग्रेस और सीपीएम के गठबंधन को लेकर भी कई निशाने साधे.


मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के भाजपा से अधिक सीटें जीतने व प्रदेश में 2 महीने बाद एक बार फिर पर्ची की सरकार बनने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा यदि कोई मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखता है तो उसे देखने दीजिए, लेकिन 2 महीने बाद सबको हकीकत का पता चल जाएगा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan : रामनवमी से पहले जयपुर में भगवा पर गहाराया विवाद, बालमुकुंद आचार्य बोले- 'कांग्रेस वालों को भगवान राम से दिक्कत है'

मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि कॉमरेड तो गंगानगर सीट मांग रहे थे लेकिन उन्हें सीकर सीट दे दी ग. उन्होंने कहा कि यदि वामपंथ की हकीकत देखनी है तो पश्चिम बंगाल में जाओ. जहां इन्होंने सबसे ज्यादा राज किया लेकिन आज वहां मजदूर और किसान की सबसे ज्यादा बेकार स्थिति है.


राजस्थान में जहां मजदूर 500 रुपए में मिलता है. वहीं बंगाल में केवल 150 रुपए ही मजदूरी मिलती है. चावल उत्पादन के मामले में बंगाल पहले नंबर पर है, लेकिन वहां मंडी नहीं होने से अन्य राज्यों की तुलना में कम दामों पर चावल बेचना पड़ता है. खर्रा ने कहा कि सत्य जब तक बिस्तर से उठता है तब तक झूठ गालियों के कई चक्कर काट चुका होता है.