Jhunjhunu News:राजस्थान के झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा ने लोकसभा आम चुनाव के लिए चिह्नित की गई सेठ मोतीलाल कॉलेज पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इसी कॉलेज में लोकसभा क्षेत्र झुंझुनूं की आठों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम और वीवीपेट मशीनें भी स्ट्रॉन्ग रूम में रखी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा
जिनकी भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा एसपी राजर्षि राज वर्मा ने लिया. इस मौके पर एसपी राजर्षि राज वर्मा के साथ शहर कोतवाल पवन चौबे भी थे.एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि पूरे कैंपस को थ्री लेयर सुरक्षा घेरे में लिया गया है. 


इसके ​अलावा 24 घंटे सीसीटीवी कैमरों की नजर में भी रखा गया है. समय-समय पर वे सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे. एसपी राजर्षि राज वर्मा भी औचक निरीक्षण के इरादे से देर रात को मतगणना स्थल पहुंचे थे. 


कॉलेज कैंपस में घूमकर देखी व्यवस्थाएं
आपको बता दें कि मतगणना स्थल पर ईवीएम की सुरक्षा के लिए त्रि-स्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया गया है.प्रथम सुरक्षा घेरा में सीएपीएफ के द्वारा स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा की जा रही है एवं 24 घंटे सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है.दूसरा सुरक्षा घेरा आरएसी द्वारा कॉलेज कैंपस की सुरक्षा सुनिश्चित की जा रही है एवं साथ ही क्यूआरटी को कॉलेज के मुख्य द्वार पर लगाया गया है. 


कोतवाल पवन चौबे भी थे मौजूद
तीसरी सुरक्षा घेरा के अन्तर्गत थाना कोतवाली द्वारा कॉलेज के आस-पास लगातार गश्त व निगरानी की जा रही है.एसपी ने इस मौके पर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारी व कार्मिकों को मुस्तैदी से ड्यूटी करने के निर्देश दिए.


यह भी पढ़ें:Sikar Neem Ka Thana Crime News:सुभाष मंडी में चोरों के हौसले बुलंद,चौकीदार को बंधक बनाकर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लूट


यह भी पढ़ें:रोडवेज की बसों से डीजल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश,चीफ मैनेजर प्रतीक शर्मा के....