Lok Sabha Chunav 2024:  भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार जानू आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. प्रदेश प्रवक्ता जानू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डूंगरपुर-बांसवाड़ा रैली में कांग्रेस के घोषणा पत्र और हिंदू महिलाओं के मंगलसूत्र को लेकर जो बयान दिए गए उसे पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभाओं में जो विषय रखा और कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो यह-यह काम करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्थिक सर्वे के आधार पर राहुल गांधी ने जो बोला उसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब दिया. जिसमें मंगलसूत्र शब्द का जो प्रयोग किया गया और उसके बाद जो पूरे देश में हो हल्ला मचा उसके बाद कांग्रेस के घोषणा पत्र की जो कारगुजारियां जिसे कांग्रेस छुपाकर रखना चाहती थी. कांग्रेस घोषणा पत्र को न्याय पत्र के नाम से जनता के समाने रखकर जो भ्रम पैदा करना थी.


उस सब का पटाक्षेप नरेंद्र मोदी ने शुरू किया है और अब पार्टी व संगठन ने यह तय किया है कि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर जाकर मीडिया के माध्यम से कांग्रेस के घोषणा पत्र की खामियों को गिराने का कार्य जो प्रधानमंत्री ने शुरू किया है अब नीचे तक जाकर कार्यकर्ता भी जनता को उसके बारे में बताएंगे.


कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बोलते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुमार जानू ने कहा कांग्रेस के घोषणा पत्र को पूरा पढ़ने पर सारी बातें सामने आ जाएगी. कांग्रेस ने अल्पसंख्यक आयोग को स्वायत्तता दी जाने की मांग की. जिस प्रकार से मुस्लिम को धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश कांग्रेस ने की. उन्होंने कहा कांग्रेस वक्फ संपत्तियों पर नहीं, मंदिर सम्पतियों पर नजर गढ़ाए बैठी है.


जिस प्रकार से तीर्थ यात्रियों से लेना और हज यात्रियों को देने की जो कांग्रेस की परंपरा रही है उस सब का पटाक्षेप करने का निर्णय भारतीय जनता पार्टी ने लिया है। घोषणा पत्र को जनता के बीच रख चर्चा कर अवलोकन आम आदमी करे. इस विषय को लेकर पत्रकार वार्ता की जा रही है. विपक्ष के प्रधानमंत्री मोदी के बयान को लेकर हाई कोर्ट में याचिका लगाने व निर्वाचन आयोग में शिकायत करने के सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता जानू में कहा यह लोकतांत्रिक देश में सामान्य प्रक्रिया है. क्या सही है और क्या गलत यह एक अलग बात है, लेकिन चुनावों में ध्यान आकर्षण के लिए यह षड्यंत्र और साजिश कांग्रेस व इंडी गठबंध कर रही है.