Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को सामने आएंगे. राजस्थान की 25 सीटों पर इस बार बीजेपी जीत की हैट्रिक लगा पाएगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी. लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बच जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया है. अशोक गहलोत ने बयान दिया था कि अमेठी से स्मृति ईरानी हार रही है और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका ये बयान हास्यास्पद है.  उन्होंने कहा कि नतीजे आने तक यानी 4 जून तक गहलोत ऐसे बयान देकर दिल बहला सकते हैं. साथ ही खुश हो सकते हैं.



सीपी जोशी ने कहा कि नतीजों के आने के बाद अशोक गहलोत प्रदेश की जनता को मुंह दिखाने के साथ घर से बाहर निकलने में शर्म महसूस करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को 5 महीने पहले ही आईना दिखा चुकी है.



इसके अलावा सीपी जोशी ने गहलोत पर तंज कसते हुए कहा, 'सत्ता में फिर से काबिज होने का गहलोत सरकार को अब कोई हक नहीं है.देश पहले ही भारी नुकसान उनके सांप्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण  उठा चुका है. अपना अधिकार कांग्रेस खो चुकी है.''


बता दें कि बीजेपी ने चित्तौड़गढ़ सीट पर सीपी जोशी को मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस ने इस बार लोकसभा चुनाव मे उदय लाल आंजना पर दांव खेला है. चित्तौड़गढ़ सीट से वर्तमान में इस सीट से सांसद बीजेपी के सीपी जोशी ही हैं. बीजेपी ने एक बार फिर उन पर विश्वास जताया है. सीपी जोशी वर्तमान में बीजेपी राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. सीपी जोशी भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुके हैं. सीपी जोशी ने छात्र राजनीति से अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया.जोशी भदेसर पंचायत समिति में उपप्रधान रह चुके हैं. इसके अलावा वह जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं.