Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत मतदान जारी है. वोटिंग के दौरान लोगों में उत्साह भी नजर आ रहा है. लोग भीषण गर्मी में मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. राजस्थान की 25 में से 12 सीटों पर मतदान जारी है. वहीं 13 सीटों पर मतदान 26 अप्रैल को होगा. इस बीच कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किरोड़ीलाल मीणा ने सचिन पायलट के बयान पर राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, "...उनका काम गुमराह करना है...स्वीकृति मिल गई है. PKC और ERCP को जोड़कर राजस्थान और मध्य प्रदेश दोनों को पानी मिलेगा.अगर सचिन पायलट को शक था तो मुझसे सदन में सवाल करते."



पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर सचिन पायलट के ERCP को लेकर दिये बयान पर किरोड़ीलाल मीणा ने पलटवार किया.किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में सभी सवालों का जवाब दिया है.उन्होंने कहा कि हमने MoU किया है. अगर किसी को कोई शक है तो वो पूछते तो उनको जवाब मिलता.


वहीं डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बयान देते हुए कांग्रेस के दावों को खोखला बताया. उन्होंने कहा देश में आम जनता को गरीब बनाने का काम कांग्रेस ने किया है. जनता इस बार फिर कांग्रेस को नकार देगी.