Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज बासंवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बांसवाड़ा में जनसभा को लेकर को लेकर भाजपा प्रत्याशी महेन्द्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malviya) ने बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महेंद्रजीत मालवीय ने कहा,'' प्रधानमंत्री आएंगे तो बगड़ मालामाल हो जाएगा. मैं एमपी बनूंगा तो मेरे मोदी जी से सीधे संबंध हो जाएंगे और मेरी भी तकदीर खुल जाएगी.''



महेंद्रजीत मालवीय ने कहा कि वह विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं. बांसवाड़ा में रेल लाइन के साथ ही एयरपोर्ट के विस्तार का कार्य महत्वपूर्ण योजना है. डबल इंजन की सरकार होगी तो इसे आसानी से पूरा किया जा सकेगा.



बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी के महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajit Singh Malviya), BAP प्रत्याशी राजकुमार रोत (Rajkumar Roat) और कांग्रेस से अरविंद डामोर (Arvind Damor)  चुनाव लड़ रहे हैं. 


बता दें, कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बांसवाड़ा सीट में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कनकमल कटारा ने जीत दर्ज की थी. उन्हें 711709 वोट मिले थे. कनकमल कटारा ने कांग्रेस उम्मीदवार ताराचंद भगोरा को 305464 वोटों से मात दी थी.  


बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने आखिरी दिन ही अपने उम्मीदवार अरविंद डामोर (Arvind Damor) का पर्चा दाखिल करवाया था.  बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर भाजपा ने महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajit Singh Malviya) और भारत आदिवासी पार्टी ने चौरासी से विधायक राजकुमार रोत (Rajkumar Rot) को बहुत पहले ही लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया था. हालांकि इस सीट पर महेंद्रजीत सिंह मालवीय  का पलड़ा भारी लग रहा है. हालांकि चुनाव के नतीजे आने के बाद ही सीट की स्थिति साफ हो पाएगी.