Rajasthan Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण का मतदान होना है. पार्टियों के पास उनके समर्थन में जनता से वोट डालने की अपील करने का आज आखिरी दिन है. इसके बाद प्रचार थम जाएगा. इसी बीच कोटा से बड़ी खबर सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल का हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात देखने को मिला. SP ऑफिस के बाहर कांग्रेस प्रत्याशी  प्रहलाद गुंजल धरने पर बैठ गए. कांग्रेस प्रत्याशी  प्रहलाद गुंजल ने SP अमृता दुहन के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया. प्रहलाद गुंजल से आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस निर्दोश कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जेल में डाल रही है.



प्रहलाद गुंजल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा,'' कार्यकर्ताओं से अपील !कल प्रातः 10:00 बजे जन संघर्ष एवं जन समर्थन यात्रा में आप सभी घटोत्कच चौराहे पर पहुंचे.''



इतना ही नहीं गुंजल ने पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ धरना देते हुए कहा कि रेंज की आईजी एजेंट की तरह काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत डीजीपी और चुनाव आयोग से की गई है.हालांकि देर रात करीब 2:30 बजे प्रहलाद गुंजल ने डीजी व एसपी के आश्वासन के बाद अपना धरना समाप्त किया. 



बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जबरन गिरफ्तार करने से खफा होकर प्रहलाद  गुंजल धरने पर बैठे थे. SP ने कहा कि हम पार्टी नही अपराधिक प्रवृति देखकर कार्रवाई करते हैं. वहीं मामले की जांच का SP दुहन ने आश्वासन दिया है.