Lok Sabha Election 2024, PM Narendra Modi : चूरू में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि, राजस्थान पराक्रम और पिरिश्रम की धरती है. ये वीर माताओं और बेटों की भूमि है. इसी लिए राजस्थान के लोग जो ठान लेते है, वो पत्थर की लकीर बन जाता है. राजस्थान का किसान, मेरे राजस्थान का नवजवान और माताएं-बहनें इतनी बड़ी तादाद में दूर-दूर से आशीर्वाद नेदे आए हैं. और मैं जानता हूं, कि आप चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) को अपना आशीर्वाद जरूर देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीएम मोदी ने कहा, कि आज दिल्ली का नरेंद्र, चूरू के देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगने आया है, मुझे पूरा यकीन है, कि आप आशीर्वाद जरूर देंगे. आज पूरा देश विकसित भातर के संकल्प पर काम कर रहा है, जिसमें राजस्थान का बड़ा योगदान है. जब राजस्थान विकसित होगा, तो देश विकसित होगा. आज पूरी दुनिया भारत के विकास पर आश्चर्यचकित है. हम जो ठान लेते हैं, वो हम कर के दिखाते हैं.



10 साल में बहुत कुछ बदला- मोदी


PM मोदी ने कहा, कि पिछले 10 साल में हमने बहुत कुछ बदलते देखा है. कांग्रेस की लूट के कारण देश की हालत खस्ता थी, देश बदहाल था. आजादी के इतने साल के बाद भी लोग अपनी जरूरतों के लिए जूझ रहे थे. करोड़ों लोगों के सिर पर छत नहीं थी, पानी नहीं था. कांग्रेस के लाखों-करोड़ों की लूट की वजह से देश की हालत खस्ती थी. देश के लोग निराश थे. इतनी निराशा के बीच 2014 में आपने गरीब के इस बेटे को सेवा का मौका दिया. जिसके बाद देश में बहुत कुछ बदल गया.


पूरा भारत मेंरा परिवार- PM मोदी



मेरा भारत, मेरा परिवार है. कोरोना जैसे बड़े संकट में दुनिया सोच रही थी, कि भातर बर्बाद हो जाएगा और दुनिया को भी बर्बाद कर देगा. लेकिन हमने इस संकट में भी भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी इकॉनमी बना दिया.