Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में मिशन-25 (Mission-25) को साधने के लिए बीजेपी के बड़े नेताओं के लगातार दौरे हो रहे हैं. पार्टी के नेता लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस भी इसमें पीछे नजर नहीं आ रही है. आज कांग्रेस और भाजपा नेताओं की जनसभाएं और रोड शो है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) बेगूं में जनसंपर्क करेंगे. उप मुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा (Prem Chand Bairwa) बाड़मेर में सुबह 11.15 बजे सामाजिक-प्रबुद्धजन सम्मेलन संबोधित करेंगे. उप मुख्यमंत्री बैरवा बालोतरा में दोपहर 2 बजे सामाजिक एवं प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिकरत करेंगे.इसके अलावा मंत्री किरोड़ीलाल मीणा (Kirodi Lal Meena)सुबह 8 बजे जमवारामगढ विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे.


वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot)आज दौसा में रहेंगे. वह हेलीकॉप्टर से महवा के गाजीपुर आयेंगे. यहां वह कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे. इसके अलावा वह थानागाजी भी जायेंगे. दौसा से कांग्रेस ने मुरारी लाल मीणा को प्रत्याशी घोषित किया है. वहीं बीजेपी ने इस सीट पर कैन्यालाल मीणा को प्रत्याशी बनाया हैं.मुरारीलाल मीणा सचिन पायलट कैंप के बेहद खास माने जाते हैं.



बता दें कि सोमवार को झुंझुनूं लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में खेतड़ी के पोलो ग्राउंड में कांग्रेस के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभा की.इस सभा में  बृजेंद्र ओला, जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा समेत कई नेता मौजूद रहें. पायलट ने सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. 


सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कि, कांग्रेस को प्रदेश की सभी सीटों पर बढ़त मिल रही है. हमारे उम्मीदवार, प्रचार और घोषणा पत्र सभी को लोग पसंद कर रहे है. प्रदेश और देश में बदलाव का माहौल है. केंद्र सरकार के 10 साल के कार्यकाल और राज्य सरकार के चार महीने के कार्यकाल से लोग उब चुके है. लोग विकास, प्रगति और संविधान को सुरक्षित रखने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे.