Jhunjhunu Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के झुंझुनूं लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार बृजेंद्र ओला ने जीत दर्ज की है. बृजेंद्र ओला वर्तमान में झुंझुनूं से विधायक है और दो बार वे अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके है. 10 साल बाद एक बार फिर बृजेंद्र ओला ने ओला परिवार की झुंझुनूं लोकसभा की अपनी विरासत को वापिस ​प्राप्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जीत के बाद बृजेंद्र ओला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 10 सालों में जो देश में अघोषित तानाशाह सरकार चल रही है. झुंझुनूं की जनता ने उस सरकार को जवाब दिया है. झुंझुनूं में 10 साल विकास का अकाल रहा. सशक्त प्रतिनिधित्व का अकाल रहा. अब वे ​झुंझुनूं की बात दिल्ली में रखेंगे. उन्होंने कहा कि देश में चाहे एनडीए के पक्ष में रूझान आ रहे हो. लेकिन वे कमजोर प्रतिनिधियों में नहीं है. 



पूरे दम खम से झुंझुनूं के विकास की बात लोकसभा में रखेंगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि झुंझुनूं के सभी नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के दम पर कांग्रेस ने चुनाव जीता है. जिस भाजपा ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था. उसने अग्निवीर लाकर शेखावाटी के युवाओं के सब दरवाजे बंद कर दिए. 



उन्होंने कहा कि जो नेशनल हाइवे रेवाड़ी से शुरू होकर झुंझुनूं होते हुए फतेहपुर तक जाना था. वो काम अटका हुआ है. जिसे पूरा करवाएंगे. वहीं झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर जो रेलवे पुलिया का काम अटका हुआ है. 



उसे भी पूरा करवाने के लिए काम करेंगे. इस मौके पर फतेहपुर विधायक हाकम अली, मंडावा विधायक रीटा चौधरी, उदयपुरवाटी विधायक भगवानाराम सैनी व पिलानी विधायक पितराम काला समेत अन्य नेता मौजूद थे.



यह भी पढ़ें:राजस्थान में एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ,5 से 8 जून तक होगी झमाझम बारिश


यह भी पढ़ें:राजस्थान में चुनाव परिणाम के बाद सचिन पायलट का कद बढ़ना तय