Rajasthan Lok Sabha Election : कांग्रेस नेता सुनील शर्मा से जयपुर से टिकट वापस लेने के बाद आज आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस दौरान कथित यूट्यूब चैनल को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि कई कांग्रेस के नेता यूट्यूब चैनल के नजदीकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता और लोकसभा प्रत्याशी शशि थरूर का भी यूट्यूब चैनल से जुड़ाव है. उन्होंने कहा कि मुझे षड्यंत्र के तहत बदनाम करने की कोशिश हुई. पार्टी के बड़े नेताओं ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए कहा, राजस्थान के बड़े नेता और पूर्व वरिष्ठ अधिकारी पर बिना नाम लिए आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ षड्यंत्र में कई और लोग भी लिप्त है.


मैंने लोकसभा प्रत्याशी की दावेदारी छोड़ कर टिकट लौटा दिया. अब शशि थरूर को भी कांग्रेस की लोकसभा से दावेदारी छोड़कर टिकट लौटाना चाहिए, क्योंकि वे भी जयपुर डॉयलाग से जुडे़ हुए थे. कई लोगों ने मेरे खिलाफ पैसे लेकर ट्वीट किए. इसके लिए मैं आरोपी पत्रकार और नेताओं, राजनैतिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाउंगा.


बता दें कि जयपुर डायलॉग विवाद विवाद के बाद जयपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुनील शर्मा का टिकट काट दिया गया. टिकट कटने के बाद इस सीट से पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को टिकट दिया गया है. इसके बाद सुनील शर्मा ने राजधानी जयपुर में आज प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि अगर मेरी वजह से पार्टी को लगता है कि एक भी वोट का नुकसान हो रहा है तो मैं पीछे हटने के लिए तैयार हूं.


उन्होंने ये भी कहा था कि मैं अपनी उम्मीदवारी छोड़ने की पेशकश करने के लिए कांग्रेस आलाकमान को पत्र भी लिख रहा हूं. सुनील शर्मा ने कहा कि आज पार्टी के बाहर और अंदर षड्यंत्रकारी लोग हैं. पार्टी को ऐसे लोगों से बचना चाहिए. 


इसके बाद आज कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनका भी यूट्यूब चैनल से जुड़ाव है. शशि थरूर पर हमलावर होते हुए कहा कि शशि थरूर को भी कांग्रेस की लोकसभा से दावेदारी छोड़कर टिकट लौटाना चाहिए, क्योंकि वे भी जयपुर डॉयलाग से जुडे़ हुए थे.