Deedwana: डीडवाना उपखंड के ललासरी गांव में लगातार हो रही चोरियों की घटनाओं को लेकर आज ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय पहुंचकर विरोध जताया और एसडीएम कार्तिकेय मीना व उप पुलिस अधीक्षक गोमाराम के नाम ज्ञापन देकर चोरों को गिरफ्तारी करने और पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि गत 22 मई को गांव के दो घरों में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए का माल चुरा लिया. इससे पहले भी गत वर्ष ललासरी में चोरियों की कई घटनाएं हो चुकी है, जिनका आज तक खुलासा नहीं हुआ है. इसी वजह से चोरों के हौसले बुलंद हो रखे हैं और आए दिन चोरियों की घटनाएं बढ़ रही है. 


उन्होंने आरोप लगाया कि लगातार चोरियों के बावजूद पुलिस निष्क्रिय हो रखी है. ना तो चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस गंभीर है ना ही गांव में गश्त बढ़ाई जा रही है, जिससे ग्रामीण भयभीत हो रखे हैं.  


ग्रामीणों ने एसडीएम से चोरियों की घटनाओं का शीघ्र खुलासा करवा कर चोरी हुए माल की बरामदगी करने और क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग करते हुए बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है, जिस पर एसडीएम व सीओ ने शीघ्र ही चोरों की गिरफ्तारी करने और गश्त बढ़ाए जाने का आश्वासन दिया. 


यह भी पढ़ें- अमावस्या पर गंगा स्नान कर लौट रहा था परिवार, हो गया सड़क हादसा, 24 लोग घायल


यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: गिरावट का दौर जारी, बिना देर किए खरीदें सोना-चांदी, जानें ताजा भाव 
Report- Hanuman Tanwar