Nagaur: मेड़ता नगरपालिका के उपाध्यक्ष सलीम मोयल की अध्यक्षता में आयोजित पहली ही साधारण सभा कि बैठक हंगामेदार रही. शहर में विकास का ढिंढोरा पीट रही नगर पालिका का विरोध करते हुए प्रतिपक्ष भाजपा पार्षदों ने शहर की टूटी सड़कों और आवारा पशुओं से उत्पन्न समस्याओं को लेकर लॉबी में पंहुचकर जोरदार हंगामा किया. बैठक शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष पवन परतानी ने शहर की टूटी सड़कों , आवारा बंदरों और सांडो की समस्याओं को लेकर सत्ता पक्ष को जवाब देने को कहा, लेकिन सत्ता पक्ष कि ओर से प्रतिपक्ष की आवाज को दरकिनार करते हुए अपना प्रतिवेदन पढ़ना जारी रखा गया, जिससे नाराज भाजपा पार्षद ने गुस्से में आकर कुर्सी को लॉबी कि तरफ फेंक दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला यहीं शांत नहीं हुआ भाजपा पार्षद इतने नाराज हुए कि वह साधारण सभा कि बैठक का बहिष्कार करते हुए सभा कक्ष से बाहर निकल गए. नेता प्रतिपक्ष ने नगर पालिका के विकास के दावों को कागजी बताते हुए कहा कि विकास केवल फाइलों में ही दब कर रह गया है नगर पालिका में बनाए जा रहें पदों को लेकर कोई स्पष्ट नीति नजर नहीं आ रही साथ ही नगरपालिका की पहली बैठक में कांजी हाउस बनाने के पारित किए गए प्रस्ताव पर कोई कार्रवाई नहीं होने से शहर में आवारा जानवरों की तादाद दिनों दिन बढ़ती जा रही है. जिससे आमजन को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, जहां बंदरों के काटने एवं उत्पात मचाने से लोग परेशान है तो वहीं दूसरी ओर आवारा सांड के हमलों से कई लोगों की जान पर चली गई हैं.


साधारण सभा की अध्यक्षता कर रहे नगर पालिका उपाध्यक्ष सलीम मोयल ने प्रतिपक्ष द्वारा पट्टों में की जा रही धांधली को गलत बताते हुए सभी कार्य नियमानुसार होने की बात कही।


Reporter : Hanuman Tanwar


यह भी पढ़ें - सूने मकान से जेवरात और नोटों की मालाओं पर चोरों ने किया हाथ साफ