Body of newborn found in Nagaur :  नागौर रोड पुलिया के नजदीक झाड़ियों में नवजात बच्ची का शव कपड़े में लिपटी हुई मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस बच्ची को राजकीय बांगड़ जिला अस्पाताल ले गई, वहां ड्यूटी डाक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा मामला डीडवाना जिला मुख्यालय से नागौर जाने वाले रोड़ स्थित पुलिया के नीचे सिंगी सरोवर की है. जहां झाड़ियों में आज सुबह जब सफाई कर्मी सफाई कर रहे थे इसी दौरान एक मासूम नवजात का शव कपड़े में लिपटा पड़ा दिखाई दिया.


नगरपरिषद के सफाई कर्मियों ने नवजात पड़े होने की सूचना डीडवाना थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पंहुचकर नवजात को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने नवजात को मृत घोषित कर दिया गया.


चिकित्सकों से मिली जानकारी के अनुसार मृत बच्ची का शव तीन से चार घंटे पूर्व का बताया जा रहा है. फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. नवजात की नाल पर अस्पताल का प्लास्टिक टैग लगा होने से किसी अस्पताल या नर्सिंग होम में जन्म हुआ होगा. जांच के बाद पुलिस मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करेगी.


इस मामले में डीडवाना थाना पुलिस अस्पताल में जांच करवाने आने वाली गर्भवती महिलाओं के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटाकर वेरीफाइ करेगी ताकि बच्ची की असली मां तक पहुंचा जा सके और पूरे मामले के तह तक पहुंचने की कोशिश करेगी.