Didwana latest News: राजस्थान के डीडवाना जिले में कोलकाता के रहने वाले एक दंपति की फर्जी तरीके से जमीन का कुछ लोगों को बेचे जाने के एक मामलें में लाडनूं पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लग रहे हैं. करीब एक माह पूर्व लाडनूं पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज हुआ था. अब पीड़ित परिवार यहां पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है. इस बारें में पीड़ित मोहम्मद इशाक ने बताया कि लाडनूं क्षेत्र में भू-माफिया गिरोह सक्रिय है. जिसके चलते अब खातेदारों की जमीन भी सुरक्षित नहीं है. उनकी खातेदारी की जमीन निंबी जोधा इलाके में स्थित है. जिसकी फर्जी तरीके से बेचान कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित ने बताया कि वो कोलकाता का अपना काम छोड़कर यहां कार्रवाई के इंतजार में बैठे हैं, लेकिन एक माह बाद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब लगातार पीड़ित पक्ष न्याय की मांग को लेकर पुलिस के चक्कर लगा रहा है. पीड़ित ने राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री से क्षेत्र में पनप रहे भू-माफिया के खिलाफ कठोर कदम उठाने की मांग की है. इधर बारे में लाडनूं थानाधिकारी महिराम विश्नोई ने बताया कि मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- Dausa News: 46 डिग्री तापमान में अग्नि के घेरे के बीच तपस्या में लीन है ये संत


जल्द ही दस्तावेजों को एफएसएल रिपोर्ट के लिए भेजा जाएगा. रिपोर्ट में अगर कोई दोषी निकलता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के लिए बता दें कि एक माह पूर्व दर्ज हुए मामले में बताया गया कि उनकी खातेदारी भूमि को हड़पने की नियत से कहीं से उनका फोटो स्कैन कर अपने नाम से फर्जी कूटरचित मुख्त्यारनामा 7 दिसंबर 2023 को तैयार किया.