Khinvsar: बैठक में जिला स्तरीय पर वीसी के माध्यम से तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के लिए ब्लॉक से सात सदस्यों की टीम को 24 जून को अजमेर में गांधी दर्शन प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा, जिसमे निदेशक ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर में सदस्यों को संभाग में पहुंचना है और कहा कि हमे गांधी के विचारों पर चलने की बात कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागौर जिले के खींवसर के पंचायत समिति परिसर में गांधी दर्शन समिति की वीसी के माध्यम से गांधी प्रकोष्ठ के निदेशक मनीष शर्मा और कलेक्टर ने मीटिंग ली, जिसमे गांधी दर्शन समिति के सयोजक जगदीश कच्छावा, एस डी एम पेमाराम चौधरी, तहसीलदार हरसहाय मीणा, नायब तहसीलदार गंगाविशन गुजराती, सहायक पैरोग्रामर हीरालाल प्रजापत ने बैठक ली.


बैठक में जिला स्तरीय पर वीसी के माध्यम से तीन दिवसीय संभाग स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के लिए ब्लॉक से सात सदस्यों की टीम को 24 जून को अजमेर में गांधी दर्शन प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा, जिसमे निदेशक ने कहा कि प्रशिक्षण शिविर में सदस्यों को संभाग में पहुंचना है और कहा कि हमे गांधीजी के विचारो पर चलना है. 


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का निर्देश है कि गांधी ने कहा था जो आदमी सबसे पिछली पंक्ति में बैठा व्यक्ति की मदद करे इसलिए हमे गांधी के बताए हुए मार्ग पर चलते हुए हर व्यक्ति तक गांधी के विचारो को पहुंचाना है और हर ग्राम पंचायत स्तर पर दो लोगों को गांधी दर्शन समिति से जोड़ना है. इस दौरान खींवसर सयोजक जगदीश कच्छवा ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जनसुनवाई कार्यक्रम में गांधी दर्शन समिति के ब्लॉक सयोजक की उपस्तिथि अनिवार्य करवाए, जिससे गांधी के विचारों को रख सकें और गरीब की मदद कर सकें. 


इस दौरान लॉक सतरीय अधिकारी व गांधी दर्शन समिति सदस्य मोहम्मद सरदार मोयला, रामावतार सैनी, ओमप्रकाश सुधार, धर्मवीर मौजूद रहे. 


Reporter-Damodar Inaniya


यह भी पढ़ेंः लाठीचार्ज के बाद, 12 घंटे बाद खोला जा सका NH52, पूर्व MLA गिरफ्तार, अवैध चैक पोस्ट हटाने को लेकर था जाम


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें