Nagaur Acciden News:राजस्थान के नागौर के मेड़ता इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.मेड़ता कस्बे में कल यानी 21 अप्रैल को एक सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग दंपति की जान चली गई. बुजुर्ग दंपति अपनी बेटी के मकान के गृह प्रवेश में जा रहे थे लेकिन किस्मत  कुछ और चाहती थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुजुर्ग दंपति की बेटी का आज गृह प्रवेश था,लेकिन जिस वक्त पूजा होनी थी.उस वक्त बेटी के माता पिता की अर्थी निकल रही थी.जानकारी के मुताबिक,बुजुर्ग दंपति गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए घर से निकले थे.लेकिम बीच रास्ते में ही उनके ऊपर लोहे से भरा एक ट्रक पलट गया.


बुजुर्ग दंपति का नाम रामकिशोर आचार्य और उनकी पत्नी चुका देवी नागौर के रेणी कस्बे में रहते थे,जो कल यानी 21 अप्रैल को अपने बेटी के गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए निकले थे.बुजुर्ग दंपति के पास लोडिंग टेंपो था.रामकिशोर आचार्य अपने इलाके में बर्तन का कारोबार करते थे.वे बेटी के लिए बर्तन , कपड़े, गहने , मिठाइयां लेकर गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए घर से निकले थे.



साथ ही टेंपो में जोधपुर में एक व्यक्ति का बर्तन भी लदा था,जो उनको वहां डिलीवरी करना था.बुजुर्ग दंपति को घर से निकले कुछ ही घंटे हुए थे की उनकी मौत हो  गई.पुलिस ने बताया की हाईवे के  नजदीक से गुजरने के समय लोहे से भरा ट्रक उनके टेंपों पर पलट गया और टेंपो पूरी तरह पिचक गया.


आपको बता दे रामकिशोर आचार्य और चुका देवी के तीन बच्चे थे,दो बेटी और एक बेटा. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी थी,जिसमें से एक बेटी के नए मकान के गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए बुजुर्ग दंपति जा रहा था.मौत के कारण से गृह प्रवेश टल गया है.



पुलिस ने बताया की बुजुर्ग दंपति के अलावा उनका बेटा , बहू और पोता भी गृह प्रवेश में जाने वाले थे लेकिन गाड़ी में जगह ना होने के कारण वह नहीं जा पाए,जिस वजह उनकी जान बच गई.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:मरुधरा में झमाझम बारिश बदलेगा मौसम का मिजाज,झुंझुनू में मौसम विभाग का येलो अलर्ट