Merta: नागौर जिले के मेड़ता में ट्रक में अवैध रूप से डोडा पोस्त  पकड़े जाने का मामला सामने आया है. इस 811 किलो डोडा पोस्त चूरे का राज दुर्घटना होने से खुला. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डोडा पोस्त चूरे को कब्जे में ले कर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को कब्जे में लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः खेत में काम कर रही महिला अचानक बेहोश होकर गिरी, वजह जान चौंक जाएंगे आप


मामले की जांच कर रहे थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि, 5 तारीख को गश्त के दौरान सूचना मिली की डांगावास सरहद में दो ट्रक दुर्घटनाग्रस्त है . मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि, दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल थे, जिसमें  से एक ट्रक  ड्राइवर सीट पर फंसा हुआ था, जिसे चिकित्सालय पहुंचाने पर मृत घोषित कर दिया गया. 


ट्रक के पास डोडा पोस्त का चूरा बिखरा हुआ मिलने से ट्रक में 811 किलो डोडा पोस्ट चूरा बरामद किया  गया. जिसकी बाजार में कीमत 21 लाख बताई गई है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक चालक की पहचान के प्रयास कर रही है, जबकि दूसरे ट्रक चालक जगदीश विश्नोई के मेडिकल करवाने की तैयारी की जा रही है.


बता दें कि, ट्रक चालक की इस हादसे में मौत होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है कि यह खेप कहां से लाई गई थी और कहां पहुंचाया जाना था.


Reporter: Hanuman Tanwar


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें