Jayal, Nagaur: नागौर के जायल ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालन मण्डल में 12 वार्डो में सदस्यों के चुनाव संपन्न हुए.  शनिवार को आयोजित चुनाव में मतदान अधिकारी जगदीश प्रसाद,रतनलाल, बलदेवराम गेट,चेनाराम डोगीवाल ने सदस्यों के शांतिपूर्ण चुनाव करवा कर मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा की गई. सहकारी समिति के संचालन मण्डल में कुल 12 वार्डों में चुनाव हुए जिनमे 8 वार्डों में उम्मीदवारों का चयन निविरोध चुना गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जबकि 4 वार्डों में चुनाव आयोजित हुए. ग्राम सेवा सहकारी समिति संचालन मण्डल में सदस्यों के चुनाव को लेकर शनिवार सुबह से ही सहकारी समिति परिसर में भीड़ नजर आयी और 4 बजे तक मतदान शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद मतगणना आयोजित हुई. 4 वार्डों में सदस्यों के चुनाव में आयोजित हुए. जिसमे वार्ड नंबर 2 में देवकरण, वार्ड नंबर 4 में महावीर, वार्ड नंबर 8 में रामकिशन, वार्ड नंबर 12 में हजारीराम विजयी हुए.


मतदान के बाद मतदान अधिकारी जगदीश प्रसाद,रतनलाल, बलदेवराम गेट,चेनाराम डोगीवाल ने मतगणना कर परिणाम की घोषणा की गई. मतगणना के बाद विजयी उम्मीदवारों को गुलाल लगाकर स्वागत किया गया. सहकारी समिति में अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव रविवार को आयोजित होंगे.


समिति में 8 सदस्यों का निर्विरोध निर्वाचन
जायल सहकारी समिति संचालन मण्डल के 8 वार्डों में उम्मीदवारों को निर्विरोध चुना गया. जिसमे वार्ड संख्या 1 से पांचाराम,वार्ड संख्या 3 से दीपाराम, वार्ड नंबर 5 से ओमप्रकाश, वार्ड नंबर 6 से सुखवीर, वार्ड नंबर 7 से किशनाराम, वार्ड नंबर 9 से मिट्ठू देवी,वार्ड नंबर 10 से बजरंगलाल, वार्ड नंबर 11 से परमा देवी निविरोध निर्वाचित हुए.


Reporter- Damodar Inaniya


ये भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी की अगवानी के लिए राजे के गढ़ में 'सरकार', बैनर-पोस्टर से पटा चंवली बॉर्डर​