Nagaur IPL bookies Arrest : पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा खेलते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. वहीं उसके कब्जे से छः महंगे मोबाइल, एक लैपटॉप सहित लाखों रूपयों का हिसाब बरामद हुआ है. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में व डीडवाना अतरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह, एव जायल वर्तधिकारी सुनील कुमार झाझड़िया के सुपरविजन खाटु थानाधिकारी गणेश मीणा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा बड़ी खाटु कस्बे में क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा लगाकर जुआ खेलने वाले एक आरोपी मनीष को लाखों रुपये के ऑनलाइन सट्टे के हिसाब के साथ गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रकरण में नामजद आरोपी व अन्य सलिप्त आरोपीगण के सम्बंध में अनुसंधान तलाश जारी है, पुलिस ने आरोपी से 6 मंहगे मोबाइल एक लेपटॉप सहित लाखों के सट्टे का हिसाब बरामद किया है.


ये भी पढ़ें- झालावाड़: घर में अकेली महिला देख टीचर ने की छेड़खानी, मनचले शिक्षक के मुंह पर कालिख पोत की धुनाई


क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने की सूचना पर बड़ी खाटु थानाधिकारी गणेश मीणा ने रेलवे स्टेशन के समीप मकान पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया, प्रकरण की जांच जसवंत गढ़ थानाधिकारी द्वारा की जा रही है. अब अब देखने वाली बात रहेगी कि नागौर पुलिस आखिर आईपीएल पर सट्टा लगाने वाली गैंग को पकड़ पाने में कामयाब होती है या नहीं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी नाम सामने आ सकते हैं.