Nagaur, Ladnun news: लाडनूं क्षेत्र के लोगों के लिए राजस्थान परिवहन खुशखबरी लेकर आया है.  लाडनूं  के स्थानीय लोगों के लिए हिसार और जोधपुर का सफर आसान बनाने  लिए हरियाणा की एक नई रोडवेज बस सेवा शुरू  हुई है. अब इस रूट पर यात्रा करने वाले यात्रियों को इसकी सुविधा मिलेगी. जिससे लोगों आसानी से अपने जरूरी काम समय पर काम कर सकेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः रायसिंहनगर में महंगाई राहत कैंप में गारंटी कार्ड  के साथ नाची घघरा चोली में महिला,वीडियो  हुआ वायरल  


मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की यह बस सुपरफास्ट की  श्रेणी  में आती है. यह लाडनूं बस स्टैंड से हर रोज करीब सुबह 10.15 बजे पर आएगी. इसके  बारे में लाडनूं रोडवेज बस बुकिंग कार्मिक चंपालाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा रोडवेज की  बस हिसार से दोपहर 3:30  पहुंचेगी . वही दूसरी तरफ जोधपुर से वापसी सुबह 10:15 बजे करेगी.  उन्होंने इस बारे में आगे बताया कि निर्धारित टाइम टेबल के अनुसार यह बस प्रातः 8:15 हिसार से रवाना होकर राजगढ़, चूरू, सालासर और सुजानगढ़ के बाद लाडनूं पहुंचेगी. लाडनूं से रवाना हुई बस शाम 8:30 बजे जोधपुर पहुंचेगी. वहीं सुबह 10:15 बजे हिसार के लिए निकलने वाली बस दोपहर 3:00 बजे हिसार पहुंचेगी.


यह भी पढ़ेंः रायसिंहनगर में महंगाई राहत कैंप में गारंटी कार्ड  के साथ नाची घघरा चोली में महिला,वीडियो  हुआ वायरल  


जानकारी के लिए बता दे कि लाडनूं से डायरेक्ट हिसार के लिए दिन में कोई बस नहीं है. ऐसे में रात के समय निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ता था. अब हरियाणा रोडवेज शुरू होने के बाद यात्रियों को सुखद यात्रा की सौगात मिलेगी. यह बस लाडनूं बस स्टैंड पर डीडवाना पुष्कर रूट के लिए संचालित होने वाले स्टैंड पर अपने निर्धारित समय पर मिलेगी.


यह भी पढ़ेंः बारां में पंडित की हत्या का सीसीटीवी आने के बारां पुलिस हुई एक्टिव, परिवारवालों ने समझा था हादसा