Lorens Gang Threat Ladnun MLA, Nagaur News: लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को रोहित गोदारा के नाम से एक धमकी की मिली है. इस संबंध में लाडनू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन इस संबंध में पुलिस जानकारी देने से बच रही है. जानकारी के अनुसार विधायक मुकेश भाकर के मोबाइल नंबर  पर रोहित गोदारा के नाम से कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई. लेकिन धमकी की वजह नहीं बताई. लाडनू विधायक मुकेश भाकर को धमकी देने के लिए जिन नंबरों से कॉल आया. आमतौर पर इन नंबरों का इस्तेमाल साइबर ठगी करने के लिए ठग करते है. पुलिस की  पड़ताल में सामने आया कि यह नंबर पश्चिम बंगाल का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना 3 अप्रैल रात के 11:00 बजे को बताई जा रही है. इस दौरान विधायक मुकेश भाकर के मोबाइल नंबर पर दो और नंबर से लगातार कॉल आया. मामले में बताया गया है कि इसकी जानकारी तुरंत पुलिस अधिकारियों को दे दी गई. राजनीति कार्यों के चलते बाहर होने की वजह से 7 अप्रैल को लाडनूं पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. इस संबंध में विधायक मुकेश भाकर ने बताया कि मुझे फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है जिसकी रिपोर्ट लाडनूं पुलिस को दे दी गई है.


ये भी पढ़ें- धौलपुर में आरोपी रोज करता रहा युवती का रेप, बोला- वायरल कर दूंगा वीडियो


जानकारी के लिए बता दें कि रोहित गोदारा को लॉरेंस विश्नोईयों का गुर्गा माना जाता है. सोशल मीडिया पर सीकर के राजू ठेहट हत्याकांड की जिम्मेवारी रोहित गोदारा ने ली थी. हालांकि पुलिस इस मामले में जानकारी देने से बच रही है.