Makrana, Nagaur: संगमरमर व्यापार मंडल मकराना के चुनाव को लेकर आज रविवार स्थानीय निजी होटल में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान प्रक्रिया चली.
मुख्य चुनाव अधिकारी अब्दुल रहमान रान्दड ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 8 बजे से स्थानीय निजी होटल में मतदान प्रक्रिया शुरू हुई. जो शाम 5:00 बजे तक जारी रहेगी. दोपहर 1 बजे तक लगभग 46.26 प्रतिशत मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ है. कुल 1686 व्यापारियों ने संगमरमर व्यापार मंडल मकराना की सदस्यता ग्रहण की, जो रविवार को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए मतदान कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस चुनाव प्रक्रिया में अध्यक्ष पद पर रियाज अहमद गौड़, मुगयर आलम गैसावत और फरान गहलोत प्रत्याशी मैदान में हैं. इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए असगर अली रान्दड, मोहम्मद आलम और सलाउद्दीन गौड अपना भाग्य आजमा रहे हैं तथा सचिव पद पर मोहम्मद नदीम गैसावत और अदनान गैसावत के बीच सीधा मुकाबला है. जबकि कोषाध्यक्ष पद पर मुनव्वर हसन भाटी, अनवर अहमद गैसावत और मोहम्मद इरफान चुनाव मैदान में हैं. 


जबकि सह सचिव पद पर मोहम्मद नदीम राठौड़ निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं. मतदान को लेकर कुल 4 बूथ बनाए गए हैं. मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद मतगणना शुरू की जाएगी और उसके तुरंत बाद ही परिणाम जारी कर दिया जाएगा. चुनाव को लेकर मतदान केंद्र होटल हयात के बाहर व्यापारियों का जमावड़ा लगा हुआ है और सभी प्रत्याशी होटल हयात के मुख्य द्वार पर ही व्यापारियों से वोट की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कानून व्यवस्थाथा को लेकर मकराना थाना अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा व पुलिस उप अधीक्षक रवि राज ने भी मौका मुआयना किया है और पुलिस का प्रयास जाब्ता भी तैनात है.


Reporter- Hanuman Tanwar