Makrana : राजस्थान के नागौर में मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने 17 लाख के विकास कार्यों का शुभारंभ कर जनता को समर्पित किया हैं. जिसके तहत विधायक ने सोमवार को ग्राम पंचायत रामसिया के राजस्व ग्राम गोरावा कल्याणपुरा में मेघवाल मोहल्ले में 10 लाख रुपए की राशि से समाज कल्याण भवन का भूमि पूजन करके शिलान्यास किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक मुरावतिया ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज कल्याण भवन बनने से मेघवाल मोहल्ले में रात्रि विश्राम और कई प्रकार के सामाजिक कार्य हो सकेंगे. जिसके बाद विधायक मुरावतिया ने गोरावा कल्याणपुरा में ही राहड़ों की ढाणी में विधायक कोष से स्वीकृत नलकूप का  बदन दबाकर शुभारंभ किया गया.


स्थानीय निवासियों ने विधायक मुरावतिया और उनके साथ पहुंचे जनप्रतिनिधियों का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया. नलकूप निर्माण से यहां पर्याप्त मात्रा में पानी मिलने से लोगों को पेयजल की सुविधा सुलभ हुई है. इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि नारायण सिंह मिंडकिया, स्थानीय सरपंच लक्ष्मणसिंह राठौड़, पूर्व उपप्रधान कल्याणसिंह राठौड़, पूर्व सरपंच हीराराम बाबल, गोरूराम, मगनीराम राहड़, जीवनसिंह और स्थानीय ग्रामवासी उपस्थित रहे.


इसी प्रकार विधायक मुरावतिया ने रविवार शाम को ग्राम पंचायत बिल्लू के ग्राम मोरेड़ में कासनियां की ढाणी में नलकूप निर्माण कार्य का फीता काटकर शुभारंभ किया. यहां आयोजित कार्यक्रम में विधायक मुरावतिया ने भरपूर पानी मिलने की प्रार्थना की. स्थानीय निवासियों ने विधायक मुरावतिया और अन्य जनप्रतिनिधियों का माला-साफा पहनाकर स्वागत किया. नागरिकों ने विधायक का नलकूप स्वीकृत करवाने पर धन्यवाद दिया.


ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में स्थानीय सरपंच परमाराम कुरङिया, पांचूराम कासनियां, हणुताराम, सुखराम, गणेशाराम ठोलिया, दीनाराम पादड़ा, नाथूराम, राजूराम जुणावा सहित अनेक लोग मौजूद रहे.