नागौर : जिले के रियाँबड़ी उपखण्ड के ग्राम जसनगर के शांति सदन से मेड़ता कि और जाने वाली सड़क पर मोबाइल फाइबर केबल खोदने वाले की लापरवाही के कारण हजारों लीटर नहर का पानी सड़कों पर व्यर्थ है बह रहा है. इन दिनों मोबाइल कंपनियों द्वारा मोबाइल टावरों को नई टेक्नोलॉजी से अपडेट करने को लेकर विभिन्न स्थानों पर नई केबल बिछाने का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान जसनगर कस्बे के हनुमानजी कि तिबारी से शांति सदन तक की आने वाली सड़क मार्ग पर कुछ दिन पूर्व लाइन बिछाने वाले ठेकेदार की लापरवाही के कारण मुनालाल मालि की दुकान के पास व दूसरा एक रास्ते में तीसरा बुधवार को शांति सदन के पास नहर की पाइप लाइन तोड़ने के कारण हजारों लीटर पानी सड़क पर व्यर्थ है बह रहा है. सड़कों पर लगातार बह रहे पानी से आम लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. व्यर्थ बह रहे पानी के कारण जरूरतमंदों तक पर्याप्त पानी नहीं पहुंच रहा है. लोगों ने इस बारे में शिकायत की है.


सड़कों पर चलने में हो रही परेशानी


पानी के व्यर्थ बहने से सड़कों पर फैला पानी कीचड़ में तब्दील हो गया इसको लेकर वाहन चालकों विशेषकर पैदल राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आलम यह रहा कि इस मार्ग पर संचालित होने वाले वाहन चालक गति में होने के कारण राहगीरों के गंदे पानी के छींटे लगने की परेशानी का सामना करना पड़ा. संजय कुमार चौधरी ने बताया कि इस लापरवाही के कारण बिना वजह ग्रामीणों को परेशानी झेलनी पड़ी. वहीं कई पर किचड़ अधिक होने के चलते सड़क पर बने गड्ढे दिखाई नहीं देते हैं जिसके कारण हादसे भी हो जाते हैं . इस बारे में लोगों ने पार्षद से गुहार लगाई है, लेकिन अभी तक इस पर कोई अमल नहीं हो पाया है.