Nagaur News: डीडवाना में शातिर चोरों ने एक सुने मकान से लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया जानकारी के अनुसार स्थानीय सिंघी बास मे मालियान सूर्य मंदिर के पास एक सुने मकान से शातिर चोरों ने लाखोंन की नगदी के साथ साथ सोने चांदी के आभूषणों पर भी हाथ साफ कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किशोर पुत्र शिवजी राम जो अपने बिजनेस के चलते बाहर रहते हैं जिनका पुस्तेनी घर सिघी बास में स्थित है जो बंद पड़ा रहता है. आज वह अपने घर को संभालने के लिए आए तो घर के ताले टूटे हुए मिले ताले टूटे देख उन्होंने घर को खोल कर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ नजर आया और चोरी का अंदेशा हुआ तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. 


यह भी पढ़ें- Deedwana: अब पाटन डूंगरी पर गूंजेगी शीतला माता की आरती, साहित्यकार ने कही ये बड़ी बात


घरवालों के अनुसार चोरों ने पुश्तैनी गहनो, चांदी के जेवर सोने की कंठी चार चांदी के गिलास चार चांदी की कटोरी अन्य छोटे-मोटे आभूषण पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया वहीं सात लाख पचास हजार की नगद रकम भी चोर उड़ा ले गए. मोहल्ले वासियों के अनुसार मकान मे बंद पड़ा होने के बावजूद रोज लाइट जली हुई रहती है जो बीते तीन दिन से बंद है. इससे कयास लगाए जा रहे हैँ कि घटना तीन दिन पूर्व कि हो सकती है. बहरहाल डीडवाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें- Deedwana: ठगी करने वाली गैंग का पर्दाफाश,एटीएम कार्ड बदलकर लोगों से करते थे ठगी