Nagaur news: नेशनल हाईवे से लाडनूं शहर के भीतर प्रवेश होने वाले मुख्य मार्ग करंट बालाजी रोड़ पिछले करीब एक माह से बंद पड़ा है. जानकारी मिली है कि अब दो-तीन दिन में ही इस मार्ग का कार्य पूर्ण हो जाएगा. इसके बाद सुव्यवस्थित तरीके से सार्वजनिक निर्माण विभाग सड़क का निर्माण शुरू करेगा. जिसके बाद आमजन व वाहन चालकों को राहत मिलेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बारे में सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता जयंत पारीक ने बताया कि विभाग के द्वारा यहां पर सड़क निर्माण कार्य करवाया जा रहा था. लेकिन सीवरेज कार्य पूर्ण नहीं होने के चलते हमने अपना काम रोक दिया था. ताकि नवनिर्मित सड़क वापस ना टूटे. हमने  सीवरेज कार्य को लेकर इस सड़क मार्ग पर दस दिन का समय दिया. जो कि अब लगभग पूर्ण हो चुका है. उन्होंने बताया कि एक-दो दिन में ही इस सड़क मार्ग पर सीवरेज का कार्य पूर्ण हो जाएगा. 


इसको लेकर हमारे अधिकारियों से बात हुई है. अब सार्वजनिक निर्माण विभाग के द्वारा इसी सप्ताह सड़क निर्माण कार्य चालू करवा दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि लाडनूं करंट बालाजी रोड़ पर सीवरेज का कार्य किया जा रहा है. जिसके चलते पिछले एक माह से सवारी व अन्य बड़े वाहन इधर से नहीं आ सकते. बंद मार्ग के चलते ट्रैफिक व्यवस्था भी बिगड़ चुकी है. अब जल्द ही यह व्यवस्था में सुधार होने के आसार लग रहे हैं. 


यह भी पढ़े- बाड़मेर: पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया बरामद, पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी शराब