Nagaur News: राजस्थान के डीडवाना जिले के कुचामन शहर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां मोबाइल रिचार्ज कराने आई छात्रा से दुकानदार ने बदसलूकी की. मिली जानकारी के मुताबिक दुकानदार  ने स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से कहा कि पहले 'आई लव यू बोलो', फिर रिचार्ज करूंगा, जिसके बाद छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में अपनी सहेलियों से बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा वीडियो...
घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित छात्रा की सहेलियां मनचले की दुकान पर पहुंच गई, जिसका एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि पीड़ित छात्रा और उसकी सहेलियां मनचले दुकानदार को थप्पड़ जड़ रही है. 



पीडित छात्रा ने दी जानकारी
पीड़ित छात्रा की जानकारी के मुताबिक, वो अपना फोन रिचार्ज कराने के लिए दुकानदार के पास गई थी. इसी दौरान मनचले दुकानदार ने उसके हाथ पकड़ लिया और उससे कहा कि 'पहले आई लव यू बोलो' तब रिचार्ज करूंगा. पीड़िता ने बताया कि मनचला दुकानदार रिचार्ज के पैसे भी नहीं ले रहा था और उसका हाथ पकड़कर गंदी हरकतें कर रह रहा था. जब खुद के साथ छेड़खानी का छात्रा ने विरोध किया, तो दुकानदार उसे धमकाने लगा. 


ये भी पढ़ें- Jaipur News: राजस्थान में फिर लगी बारिश की झड़ी, ग्रामीण इलाकों में पानी की निकासी न होने से परेशान छात्र-छात्राएंपीटकर किया पुलिस के हवाले 


लड़कियों ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि दुकानदार की बदतमीजी के कारण उन्हें गुस्सा आया, जिसके बाद उन्होंने उसकी जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को मौके पर बुलाकर व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया. लड़कियों का कहना है कि वे सभी एक क्लब की सदस्य हैं और दुकानदार को सजा मिलनी चाहिए. वहीं कुचामन सिटी थाने में अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर या शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस ने आरोपी दुकानदार को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!