Nagaur news: मकराना शहर में बीती रविवार शाम से ही तेज बारिश का दौर जारी रहा और देर रात्रि तक लगभग 50 एमएम जमकर बारिश हुई. आपको बता दें कि बारिश की वजह से पूरे शहर के निचले इलाकों में पानी का भरा हुआ जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. वही शहर के देशवाली ढाणी के पप्पू शाह का रहवासी मकान बारिश रुकने के बाद अचानक ढह गया. जिसके तीन कमरे जमीदोस हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पप्पू शाह ने बताया कि देर रात तक बारिश हुई, जिसके बाद बिजली चली गई थी जिसकी वजह से पूरा परिवार मकान से बाहर आकर उमस के चलते घर के आंगन में आकर सो गया था. इस दौरान अचानक 12:00 बजे बाद तेज धमाके की आवाज आई और मकान लगभग पूरी तरह से ढह गया. जिससे मकान में रखा घरेलू सामान भी दब गया. जिससे पप्पू शाह को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. 


आज सोमवार को सुबह लगभग 11:00 बजे मकराना हल्का पटवारी ने मौके पर पहुंचकर नुकसान की रिपोर्ट ली है और इस रिपोर्ट को उच्च अधिकारियों को प्रेषित की जाएगी और पप्पू शाह को आर्थिक नुकसान का मुआवजा भी दिलवाया जाएगा. गनीमत यह रही कि बिजली गुल होने की वजह से पूरा परिवार घर के आंगन में आकर सो गया था अन्यथा एक बहुत बड़ा हादसा भी हो सकता था.


यह भी पढ़े- Cricket news: टीम के हालात खराब, कैसे जीतेगा इंडिया वर्ल्ड कप ?