Parbatsar, Nagaur:  राज्य सरकार के द्वारा शहरी क्षेत्र सहित ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर सभी विभागों की सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए 24 अप्रैल से शुरू होने वाले प्रशासन गांवों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंप की तैयारियों को लेकर रविवार को पंचायत समिति के आईटी विभाग में एसडीएम बलवीर सिंह चौधरी की अध्यक्षता में पालिका पार्षदों व जनप्रतिनिधियों की संयुक्त बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंचायत समिति में आयोजित बैठक में एसडीएम बलवीर सिंह चौधरी, प्रधान मीरा देवी, नगरपालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश सेन, पार्षद व पालिका कर्मियों को 24 अप्रैल से 30 जून तक पालिका क्षेत्र के 24 स्थानों पर वार्ड वार आयोजित होने वाले प्रशासन शहरों के संग अभियान में एसडीएम ने सभी कार्मिकों पालिका क्षेत्र में आयोजित होने वाले मंहगाई राहत कैंपों में पूर्व तैयारियों के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए.


 एसडीएम ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने एवं वार्ड स्तर की समस्याओं के तत्काल समाधान के लिए आयोजित होने वाले शिविरों में लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. एसडीएम बलवीर सिंह ने बताया कि एक माह से अधिक समय तक आयोजित होने वाले राहत शिविरों के लिए वार्ड अनुसार कार्यक्रम निर्धारित किया गया है.


जिसमें आमजन को जन आधार अपने साथ लेकर आना है . जन आधार से ही उस व्यक्ति की पात्र योजना का लाभ मिल जाएगा . वहीं.उपखण्ड में 8 स्थाई केम्प भी लगाए गए हैं जिसमें चार ग्रामीण क्षेत्रों में ओर 4 शहरी क्षेत्र में लगाए गए हैं . साथ ही उपखण्ड अधिकारी ने जनप्रतिनिधियों से अपील की गई कि ज्यादा से ज्यादा पात्र व्यक्तियों को सरकार की इन फ्लैगशिप योजना द्वारा लाभान्वित करें .


यह भी पढ़ें : रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे


यह भी पढ़ें : जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी


यह भी पढ़ेंः REET Mains Level 1 & Level 2 Cut Off Marks: रीट मेंस लेवल 1 और लेवल 2 की अपडेट कट ऑफ लिस्ट जारी, यहां देखें सभी सब्जेक्ट्स के मार्क्स