Nagaur: नागौर के परबतसर थाना क्षेत्र के ग्राम बिल्लू में 12 दिन पूर्व हुई चोरी का परबतसर पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई . 12 दिनों तक लगातार परिवादी पुलिस के संपर्क में था फिर भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की इस कार्यशैली से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया और सेकड़ो की संख्या में ग्रामीणों ने आकर पुलिस थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर नाराजगी जाहिर की.


ग्रामीणों का कहना है कि 12 दिन पूर्व चोरों ने बिल्लू गांव में चोरों ने धावा बोल ओर एक के बाद एक करके तीन घरों को अपना निशाना बना दिया.चोरों को दो घरों में कुछ नही मिला लेकिन तीसरे घर मे लाखो रुपये की चोरी कर ली. ये घर बीएसएफ जवान का था.


ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि गस्त नही होने ओर पुलिस की लचर कार्यशैली से चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि गांव वाले देर रात गांव के बाहर भी नही निकल सकते .


वहीं, थानाधिकारी द्वारा परिवादी को साइड में बुलाकर बातचीत करनी चाही जिस पर ग्रामीण नाराज हो गए व थानाधिकारी को खरीखोटी भी सुनाई. जिस पर थानाधिकारी विनोद कुमार ने मामले को शांत करवाकर ग्रामीणों के सहयोग द्वारा 7 दिवस में चोरी का खुलासा व रात्रि गस्त बढ़ाने का आश्वासन दिया जिस पर ग्रामीणों ने सकारात्मक सहयोग देकर चले गए.


ये भी पढ़ें- Rpsc Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का सरगना शेरसिंह मीणा 17 अप्रैल तक रहेगा पिंजरे में, एक करोड़ रु. में बेचता था पेपर, उड़ीसा में काट रहा था मौज