Degana: राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना की राजकीय महाविद्यालय में सोमवार को छात्र संघ चुनाव को लेकर नामांकन दाखिल किए. महाविद्यालय के छात्र नेता अपने अपने समर्थकों के साथ अपनी जीत को लेकर अपना जोश दिखाते नजर आए. छात्र संघ चुनाव को लेकर उमीदवारों ने अपने अपने पैनल के साथ अध्यक्ष,उपाध्यक्ष,संयुक्त सचिव,महासचिव पद के लिए नामांकन दाखिल किया है. सुबह 10 बजे से ही महाविद्यालय के सामने छात्र-छात्राओं की भीड़ देखने को मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्र नेता अपने अपने समर्थकों के साथ महाविद्यालय पहुचकर छात्र संघ चुनाव के लिए अपना नामांकन शुभ मुहर्त पर दाखिल करते नजर आए. जिसमे एनएसयूआई के पैनल ने भी अपना नामांकन शुभ मुहर्त पर दाखिल किया है. अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई प्रत्याशी वंश शर्मा ने अपना ओर अपने पैनल का नामांकन चुनाव अधिकारी जितेंद्र सिसोदिया के समक्ष दाखिल किया. एनएसयूआई से उपाध्यक्ष पद के लिए धन्ना राम,महासचिव पद के लिए मनीषा कंवर और संयुक्त सचिव के लिए कृष्णा खंडेलवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया. 


वहीं, निर्दलीय के रूप में संजय काला ने अपने पूरे पैनल के साथ अपना ओर पैनल का नामांकन दाखिल किया. जिसमे अध्यक्ष पद के लिए संजय काला ,उपाध्यक्ष पद के लिए आरुषि भार्गव ,महासचिव निखिल वर्मा और सयुंक्त सचिव पद के लिए दीपेंद्र मेघवाल ने निर्दलीय पैनल के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है. छात्र संघ चुनाव के लिए दलित समाज से अंजू मेघवाल ने भी ताल ठोकते हुए अपने पैनल का निर्दिलय रूप में नामांकन दाखिल किया. जिसमें अध्यक्ष पद के लिए अंजू मेघवाल,उपाध्यक्ष पद के लिए रेहान खान और महासचिव पद के लिए रेखा सोलंकी ने अपना नामांकन दाखिल किया है. एनएसयूआई के वंश शर्मा एवं निर्दिलय संजय काला ने अपने समर्थकों के साथ निकली वाहन रैली.


वाहन रैली में छात्र नेताओं के समर्थकों ने अपने छात्र नेता के पक्ष के नारे बाजी करते नजर आए. राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के अभी तक देखे माहौल से लगता है कि एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी वंश शर्मा एवं निर्दिलय अध्यक्ष पद के उमीदवार संजय काला के बीच सीधी टक्कर होने के आसार नजर आ रहे है.


 पुलिस बल रहा तैनात
राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के नामांकन को लेकर सुबह से छात्र-छात्राओं की भीड़ एकत्रित होने लगी. जिसको लेकर महाविद्यालय प्रसाशन ने भारी पुलिस जाप्ता तैनात की मांग की गई. जिस पर पुलिस उपाधीक्षक नन्द सैनी के नेतृत्व में डेगाना थानाधिकारी नरेंद्र जाखड़ एवं पादु थानां अधिकारी सुमन चोधरी मय जाप्ता सुबह 10 बजे से अलर्ट मोड़ पर तैनात रहे. जिसकी वजह से महाविद्यालय में नामांकन प्रकिया शांति पूर्ण सम्पन करवाई गई.


अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Reporter- Damodar Inaniya


खबरें और भी हैं... Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता


Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है