Rajasthan News : राजस्थान में विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस ने खींवसर से प्रत्याशी रतन चौधरी का नाम जैसे ही फाइनल किया. सियासी गलियारे में ये चर्चा का विषय बना है. दरअसल रतन चौधरी, बीजेपी के नेता रिटायर्ड डीआईजी सवाईसिंह चौधरी की पत्नी है. और पत्नी को कांग्रेस से टिकट मिलते ही सवाईसिंह चौधरी ने बीजेपी को अलविदा कह दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


देर रात जारी कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट में रतन चौधरी का नाम कई लोगों को चौंका रहा है. आपको बता दें कि खींवसर सीट पर पहले कांग्रेस की आरएलपी के साथ गठबंधन की बात हो रही थी. लेकिन फिर पार्टी ने हनुमान बेनीवाल की पार्टी के साथ नहीं बल्कि खुद चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया.



सवाई सिंह चौधरी ने देर रात ही पत्नी रतन चौधरी को कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद ही बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. जिसके बारे में सोशल मीडिया पर उन्होने पोस्ट डाला. आपको बता दें कि खींवसर विधानसभा सीट हनुमान बेनीवाल के लोकसभा में जाने के चलते खाली हुई है. इस सीट पर आरएलपी की तरफ से कोई प्रत्याशी घोषित नहीं हुआ है. अब देखने वाली बात ये होगी कि पार्टी किसे टिकट देगी. वहीं बीजेपी की तरफ से खींवसर सीट से रेवतराम डांगा को चुनावी मैदान में उतारा गया है.