Rajasthan Politics: राजस्थान में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर बनाई गई. कमेटी ने आने वाले उपचुनाव की रणनीति पर चर्चा करने और विधानसभा स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए ब्लॉक, मंडल, पीसीसी सदस्यों सहित संगठन में पदाधिकारी चुनने और चुनाव करवाने और उसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए बैठक आयोजित की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी ने गठबंधन किया. उसकी सूचना सक्रीय कार्यकर्ताओं को नहीं दी गई और ना ही पार्टी की मीटिंगों की ना तो हमें सूचना दी गई और ना ही हमें बुलाया गया. 15 वर्षों से पार्टी के सक्रीय कार्यकर्ताओं के नाम तक यहां के नेताओं को नहीं पता है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी खींवसर में मजबूत होते हुए भी ऐसी क्या स्थिति बन गई की दूसरी पार्टियों को गोद लेना पड़ रहा है. 


यह भी पढ़ें- Rajasthan: युवा संसद में स्टूडेंट सुसाइड, नीट और NTA जैसे मुद्दों पर हुई चर्चा


बैठक में किसान नेता दुर्गसिंह चौहान के कार्यकर्ताओं ने आने वाले उपचुनाव में दुर्गसिंह चौहान को पार्टी द्वारा टिकट देने की मांग की गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों को टिकट की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा गया. जिसमें बताया कि पिछले 18 वर्षों से चौहान आमजन के बीच में है और उनकी समस्याओं को दूर करने और उनके हक के लिए लड़ाई कर रहे हैं. खींवसर में कांग्रेस पार्टी के लिए चौहान ही मजबूत दावेदार हैं.