Bull climbed on BSNL Office: नागौर जिले के कुचामन सिटी में घुम रहे बेसहारा पशुओं को सहारा नहीं मिल रहा हैं, जिसके चलते ये बेसहारा पशु शहर के विभिन्न गलियों, मुख्य मार्गो सहित बाजारों में घुमते देखे जा सकते हैं.


घरों में घुसने के बाद BSNL ऑफिस की छत पर चढ़ा सांड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर परिषद प्रशासन से बार-बार बेसहारा पशुओं की समस्या के समाधान की मांग की जाने के बाद भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं. शहर को इस बड़ी परेशानी से निजात दिलाने के नाम पर नगर परिषद आयुक्त और सभापति सिर्फ आश्वासन देते रहे है. यही वजह है की अब लावारिस और बेसहारा गौवंश सरकारी कार्यालयों और लोगों के घरों तक में घुसने लगे हैं. ऐसा ही एक वाकया रविवार को पेश आया जब एक सांड शहर के एसडीएम ऑफिस के पीछे स्थित बीएसएनल कार्यालय में घुसकर ,कार्यालय की छत पर चढ़ गया.


ये भी पढ़ें- राजस्थान के इन इलाकों में अगले 3 घंटे में होगी भारी बारिश, जानें रेड, ऑरेंज और येलो जोन का अपडेट


छत पर घंटो उछल-कूद करता रहा


छत पर सांड चढ़ तो गया मगर उसे नीचे उतरने का रास्ता नहीं मिला और सांड काफी देर छत पर ही उछल-कूद करता रहा. ऐसे में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.


दो घंटे की मशक्कत के बाद परिषद कर्मचारी उतारा


सोशल मीडिया पर भी सांड की छत पर चढ़े की फोटो वायरल हो गई. बाद में एस डी ओटी जीआर मीणा के नगर परिषद को सूचना देने पर कार्मिक अशोक लखन सेठी अपनी टीम के साथ बीएसएनएल कार्यालय पहुंचे और सांड को नीचे उतरने के प्रयास किए. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद परिषद कर्मचारी अशोक लखन सेठी व उनकी टीम ने सांड को छत से नीचे उतारने में कामयाबी मिली. इसके बाद एसडीओटी जीआर मीणा ने अशोक लखन सेठी और उनकी टीम का आभार जताया.