Ladnun, Nagaur News: राजस्थान के नागौर के लाडनूं भाजपा के पूर्व पदाधिकारियों ने मीडिया से रूबरू होते हुए आलाकमान से 2023 में विधानसभा चुनाव की बागडोर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत लाडनूं से हो चुकी है. पहले नागौर जिले और फिर अन्य जिलों से भी मांग की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसकी अगुवाई भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं वर्तमान में भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद नई दिल्ली के सदस्य जगदीश सिंह एडवोकेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अगुवाई में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी करें और संकल्प लेकर भाजपा को पुनः सत्ता में लाने का प्रयास करें. 


उन्होंने कहा कि नागौर जिले में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में वर्ष 2003 से लेकर 2018 तक कांग्रेस पार्टी को लगभग सत्ता से बाहर ही रखा था. लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव में लगातार पार्टी का परचम लहराया था. लगातार दो लोकसभा चुनाव में राज्य में 25 में से 25 सीट दिलवाना किसी करिश्मे से कम नहीं था. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम राजे के कार्यकाल में जिले में सड़क और पेयजल के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाए गए, जिसका लाभ आज भी जिले वासी ले रहे हैं.


उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि प्रदेश की एकमात्र सर्वमान्य नेता राजे को आगामी चुनाव में पार्टी का चेहरा बनाए जाने की मांग करें. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के वैचारिक तालमेल से प्रदेश का समुचित विकास हो सकेगा. अगर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की कमान नहीं सौंपी जाती है तो भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. 


उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के साथ जो लोग कंधे से कंधा मिलाकर चलते थे. उनको आज वर्तमान पदाधिकारी दरकिनार कर रहे हैं. ऐसे में उन सभी को सम्मान मिलना चाहिए. एडवोकेट ने लाडनूं के सरकारी कार्यालयों में अव्यवस्था फैलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार भरा हुआ है. यहां पर पैसे के बिना कोई काम नहीं हो रहा है. 


इस मौके पर लाडनूं नगर पालिका के पूर्व पालिका उपाध्यक्ष भाणू खां टाक, पूर्व शहर मंडल नितेश माथूर, पूर्व उप पधान बजरंग सिंह लाछड़ी, जिला एससी मोर्चा उपाध्यक्ष ईश्वर मेघवाल, भाजपा कंसूम्बी मंडल महामंत्री अर्जुन सिंह, शहर मंडल उपाध्यक्ष ताजू खां मोयल सहित अन्य लोग मौजूद रहे. 


यह भी पढ़ेंः स्टेज पर दुल्हन के सामने दूल्हा दूसरी लड़की को करने लगा Kiss, देखें वायरल वीडियो