Deedwana: नगौर के डीडवाना के खोजास गांव के आईटी सेंटर पर एक बुजुर्ग के साथ कुछ लोगों द्वारा अभद्रता करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक, एक बुजुर्ग को अपशब्द बोलते और उसे धमकाते हुए पंचायत भवन से बाहर निकालता हुआ नजर आ रहा है. इस संबंध में पीड़ित बुजुर्ग ने आरोपी के खिलाफ खुनखुना पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पीड़ित बुजुर्ग सुमेर सिंह गत 7 जून को अपने आधार कार्ड में संशोधन के लिए ग्राम पंचायत के आईटी केंद्र गया था, जहां नंदाराम जाट नामक युवक बैठा था. आरोप है कि नंदाराम शराब के नशे में था, जिसने सुमेर सिंह के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी. यहीं नहीं युवक ने बुजुर्ग को धक्के देते हुए पंचायत करने से बाहर निकाल दिया,  जिससे बुजुर्ग के दोनों हाथों में चोटें आ गई. बुजुर्ग ने युवक पर उसे जान से मारने की ऐलानिया धमकी देने का भी आरोप लगाया है. 


घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि ग्राम पंचायत खोजास के पंचायत भवन में ससरपंच के संरक्षण में दबंग और बदमाश बैठे रहते हैं, जो आए दिन गांव के लोगों के साथ झगड़ा और उत्पात मचाते रहते हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. घटना से गुसाएं ग्रामीणों ने आज पंचायत भवन पर ताला जड़ दिया. 


वहीं, मामला दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर भी अपना विरोध किया. खुनखुना थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


Reporter- Hanuman Tanwar


यह भी पढे़ंः सनकी आशिक: लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल, फिर भी नहीं मानी तो, खुद की ली जान


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें