मारवाड़ जंक्शन​: जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय पंचायत समिति वीसी कक्ष में उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार की अध्यक्षता में उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन हुआ. जन सुनवाई में क्षेत्र की पानी बिजली समस्त ग्रामीण क्षेत्रों पर नियमित जलापूर्ति ,मौसमी बीमारियां सहित ज्वलंत समस्याओं पर समस्याओं के निस्तारण किया गया. तो वहीं, क्षेत्र में लगातार पैर पसार रही लंपी महामारी की रोकथाम के लिए पशुपालन विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. इस उपखंड जनसुनवाई में समस्त उपखंड स्तरीय अधिकारियों और समस्त विभागों के अधिकारियों ने हिस्सा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधूरे पड़े सीसी सड़क निर्माण कार्य और बार-बार विद्युत कटौती कम करने, गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने, जवाई जल योजना पाली की सुचारू जलापूर्ति करने के लिए जनप्रतिनिधियों ओर ग्रामीणो ने जन सुनवाई में ज्ञापन सौपा. 


वहीं, मारवाड़ जंक्शन नगरपालिका सभापति जया गुजर ने उपखंड मुख्यालय पर जिला पूर्ति के लिए मीठा पानी उपलब्ध कराने के लिए एवं बीच सड़कों पर खड़े विद्युत पोल और बिजली ट्रांसफार्मर को हटाने के लिए ज्ञापन सौंपा. इस जनसुनवाई में उपखंड के समस्त 48 ग्राम पंचायतों के ग्रामीण एवं सामाजिक संगठनों ने भी अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए ज्ञापन सौंपा.


Reporter- Subhash Rohiswal


ये भी पढ़ें- राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षाः दो सवालों को लेकर 200 अभ्यर्थी नियुक्ति प्रक्रिया से बाहर​


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें