Nagaur News: नगौर जिले के डीडवाना के लाडनूं उपखंड क्षेत्र के बिठूडा गांव से बीते 20 दिसंबर 2022 को घर से लापता हुई नाबालिग का पुलिस आज तक पता नहीं लगा पाई. लापता नाबालिग की बेबस मां अपनी लाडली को तलाशने की मांग को लेकर दर दर भटक रही है. लापता नाबालिग की मां ने बेटी के गुम होने की गुमशुदगी डीडवाना थाने में दर्ज करवाई थी. पुलिस ने 22 दिसंबर 2022 को  गुमशुदगी का मामला दर्ज कर  कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पुलिस की लापरवाही से परेशान मां


लापता बेटी की मां के पुलि कस के जरिए पूछे जाने पर वह सायबर सेल और आईटी की तकनीकी माध्यम से लापता का पता लगाने की बात कह कर पीछा छुड़ा रही है. जिसके कारण  छ महीने  बीतने के बाद भी आजतक लापता को ढूंढने में पुलिस नाकाम रही है. पुलिस की लापरवाही के बाद लापता नाबालिग की मां  ने जिले के एसपी, एएसपी और सीओ सहित थानाधिकारी के पास   चक्कर लगाने शपरू कर दिए है, मगर पुलिस की तरह  आला पुलिस ऑफसर्स के पास से भी उसे हर बार खाली हाथ ही मायूस होकर लौटना पड़ रहा है.


 एडीएम से लगाई गुहार


वहीं दिन ब दिन बीतने पर  पीड़िता की मां ने सोमवार को परिजनों के साथ मिलकर डीडवाना के एडीएम श्योराम वर्मा से मुलाकात  की. साथ ही एसडीएम से पुलिस के जरिए मामले को लेकर बरती जा रही ढिलाई की बात बताई. साथ मांग की है जल्द उसकी लापता बेटी की तलाश की जाए..  मामले को लेकर डीडवाना के एएसपी ने परेशान मां को आशवासन देते  बेटी को जल्द ढूंढने का आश्वासन दिया. साथ ही कहा की  वह तलाश के लिए टीम का गठन कर हर तरह के प्रयास.करने की बात कही.