Pali Crime News : पाली में जोधपुर रोड स्थित एक कार शोरूम के बाहर से युवक की बाइक दिनदहाड़े चोरी हो गई. चोरी की यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. पुलिस फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाली शहर के जोधपुर रोड स्थित हुंडई कार के शोरूम में हिम्मत नगर निवासी 21 साल का जितेन्द्र बंजारा काम करता है. हमेशा की तरह वह कार शोरूम में ड्यूटी पर गया था. शोरूम के बाहर बाइक खड़ी की थी. शाम को घर जाने के लिए निकला तो बाइक नदारद मिली. घटना की जानकारी उसने औद्योगिक नगर थाने में दी.


CCTV में कैद हुई घटना


चोरी की यह घटना कार शोरूम के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसमें एक अधेड़ उम्र का युवक कुछ देर बाइक पास इधर-उधर घूमता रहा, फिर मौका देख बाइक चोरी कर तेजी से भगा ले गया.


बता दें कि पिछले कुछ महीने से पाली शहर में लगातार बाइक, स्कूटी चोरी की घटनाएं हो रही हैं. लगातार हो रही वाहन चोरी की घटनाओं के बाद भी पाली पुलिस के हाथ खाली है.


ये भी पढ़ें- Jalore News: पेपर लीक मामले में युवती गिरफ्तार, सरपंच पद के लिए रह चुकी है प्रत्याशी


गत महीने बांगड़ हॉस्पिटल से दो वाहन चोरी हो गए थे. उनके चारों का भी पुलिस अभी तक सुराग नहीं जुटा सकी है. इसके साथ ही जिले भर में वाहन चोरी की घटनाएं हो रही हैं. रोजाना औसतन चार-पांच वाहन चोरी के मामले जिले भर में दर्ज हो रहे हैं.